Sachin
2371950.jpg

सचिन गुप्ता दिल्ली

guruji,

Namaskar.How are you and how's everything going.guruji i am sending you the detail of Sachin Bhaiya.please look after it.

Name : Sachin ( Nick Name : Tinkoo)
DOB : 17-11-1977
Time of birth : 09:27pm
Place Of Birth: Delhi

Question :-

1.He want to purchase a printing manchine,his present business is same (into paper printing).his company name is "Hello East delhi".
its a weekly news paper only deliverds in a week.

he is getting the machinery and X-Clients with the cost of Rs.30lacs.

2.please give us a details wheather its good to purchase or not..after purchase the business goes into profit or not.

3.and on which name we purchase so that we get profit.

4.when and at what time is suitable.

5.in future did he sucess or not.

please look after on his case coz his father is not ready on his perposal.please tell us what is good for him…..(his father name is mr trilok chand)

waiting for positive revert.

सचिन की कुन्डली में गुरु मिथुन राशि का है,और लगन से बारहवें भाव में विराजमान है,गुरु बक्री भी है,बारहवां गुरु अगर मार्गी है तो सभी कामो से निजात देता है,और अगर बक्री है तो हजार तरह के दोष पैदा कर देता है,इस गुरु ने लगन से चौथे भाव में विराजमान शुक्र से युति ली हुयी है,और गुरु शुक्र मिलकर पब्लिसिंग और मीडिया वाले कामो की तरह मन को ले जाता है,शुक्र स्वगृही है,इसलिये चौथे भाव में बैठ कर जनता के अन्दर अपनी औकात बनाने की कोशिश कर रहा है,सिंह का शनि शुक्र पर अपनी नजर डाल रहा है,लेकिन किसी भी काम को करने के लिये शनि को सबसे पहले राहु को पार करना जरूरी है,राहु सचिन की कुन्डली में शनि के ठीक बाद विराजमान है,और तीसरे भाव का राहु प्लूटो से युति लेने के बाद सबसे पहले किसी मुस्लिम व्यक्ति की सहायता के द्वारा ही आगे बढने की हिम्मत कर सकता है,वह मुस्लिम व्यक्ति धन और माता को अपने कार्यों के द्वारा मानसिक रूप से अन्धेरे में डालकर अपनी चालाकियों से कार्यों को आगे बढाने के लिये छुपे रूप से सामने आने की कोशिश करता है,इस तरह से कर्म के कारक शनि का राहु के साथ अपनी सामजस्य बिठाने के बाद सचिन के अन्दर हर काम के अन्दर शिथिलता आती है,और सचिन का काम उसी की सहायता से सवारी का फ़ायदा उठाकर फ़ोटो प्रिंटिंग का काम करने का मानसिक प्रभाव अपने पास रखता है,सचिन का रुझान किसी भी काम को करने के लिये अथवा अपनी मानसिक आदत के अनुसार भूत प्रेत और तंत्र मंत्र आदि में विश्वास करना चालू कर देता है,पिछली जुलाई अगस्त २००७ से ही सचिन की मुलाकात किसी प्रकार से एक अन्य स्त्री से होती है,और उसकी सहायता से सचिन को धन की प्राप्ति भी होती है,किसी न किसी प्रकार से मकान का कार्य भी होता है,और जो भी महिला पहले से सम्बन्ध में होती है,उसे कोई न कोई काम भी मिलता है,छपाई करने के लिये जिसके अन्दर फ़ोटो प्रिन्ट आदि होती हो, भी खरीदी जाती है,और परिवार में किसी की शादी भी होती है,यह समय आगे आने वाले नौ सितम्बर २००९ तक चालू रहता है।

शनि ने राहु की सहायता से पिछले समय में किये गये अन्जाने रूप से तांत्रिक कार्यों के द्वारा आगे आने वाली सोलह सितम्बर से सोलह अक्टूबर के बीच में पिता के साथ कोई न कोई हादसा करवाने का जिम्मा भी लिया हुआ है,अगर किसी फ़कीर ने या किसी मुस्लिम व्यक्ति के द्वारा कोई ताबीज या कोई वस्तु पास में रखने के लिये दी हुयी है तो उसे सचिन को फ़ौरन किसी पवित्र जगह पर जाकर छोड देनी चाहिये,अन्यथा पिता के साथ होने वाले हादसों के लिये वही वस्तुये जिम्मेदार मानी जा सकती है,इसके साथ ही अगर सचिन के परिवार में या भाइयों के द्वारा कोई शराब या अन्य तामसी कारण को प्रयोग किया जा रहा है तो उन सब को त्यागने के अन्दर ही भलाई मानी जा सकती है।

शुक्र तुला राशि का चौथे घर में विराजमान है,और अपनी औकात पूर्व दिशा से रखता है,स्त्री का आना पूर्व दिशा से मिलता है,यह स्त्री के पैदा होने का स्थान माना जाता है,राहु सूर्य और बुध को देख रहा है,सभी अन्जाने कारण घर के अन्दर एक स्त्री की सहायता से घर के अन्दर किसी दरगाह से लाये जा रहे है,राहु का बुध से सीधा सम्बन्ध होने के कारण और बुध के साथ में सूर्य का होना,पिता का भी उस दरगाह से पहले से ही माना जा सकता है,पिता का रंग सूर्य वृश्चिक का होने के कारण सांवला माना जाता है,वृश्चिक राशि का बुध होने के कारण पिता की एक बहिन घर में विधवा होकर अपना आस्तित्व रखती है,और वही विधवा बहिन किसी दरगाह से अपना सम्बन्ध रखती है,शनि ने सूर्य यानी पिता और बुध यानी बुआ को अपने प्रभाव से ही तमाम तरह के विघ्न पैदा किये थे,और आज भी वे विघ्न सामने है,जिन्हे रोकने के तमाम उपाय पिता और बुआ के द्वारा किये गये होंगे,लेकिन सभी दूर रहे,और पिता का स्वभाव संतान,संतान की शिक्षा,संतान की शादियां,संतान की किसी भी प्रकार की प्रोग्रेस सभी अपने कारणों से दूर ही रही,माता के स्थान में शुक्र होने के कारण और पिता के बारहवें भाव में शुक्र की स्थिति होने के कारण सचिन की माता के द्वारा परिवार और कार्यों के अन्दर बढोत्तरी होनी मानी जा सकती है।

इस राहु ने माता के साथ हमेशा से अन्याय ही किया है,और इसी राहु ने सचिन की कुन्डली में माता के स्थान पर (जन्म के चन्द्रमा के साथ) अपना प्रभाव मई के महिने में १५,१६,१७ तारीख को दिखाकर माता के साथ अपघात किया है,और यही राहु अब सचिन को अपनी प्रभाव शैली मे लाकर दिसम्बर के दूसरे सप्ताह तक बडी तादात में कर्ज करवाने के चक्कर में ले जा रहा है,उसका असर बिना बात के चलते हुये काम के अन्दर एक नई बात लाकर कर्क के मंगल,वृश्चिक के बुध और सूर्य के साथ अपघात की जावे,यानी जन्म स्थान की उत्तर दिशा में एक क्रिश्चियन की फ़ैक्टरी जो कि अभी तक एक धार्मिक संस्था से जुडे व्यक्ति की मालकियत थी,को अपना दुर्भाग्य बनाकर आगे आने वाले तीस साल तक कर्जे को लाद कर दिमागी रूप से अपने को और अपने सभी परिवार वालों को परेशानी में डाला जाये।

यह राहु नवम्बर २००९ में पारिवारिक मकान और जायदाद के स्थान में घुस कर समाप्त करने जा रहा है,और जो कारण अभी सचिन के दिमाग में पैदा हो रहे है,वे इन्ही कारणों को सामने रखकर ही राहु अपनी चाल का एक हिस्सा बना रहा है,अगर इस राहु की इसी प्रकार की चाल को नही समझा गया तो वह दिन दूर नही जब सचिन के द्वारा पैतृक जायदाद का सफ़ाया होने से रोका जा सके।

सचिन को Entertainment, stocks, bonds, speculation, creative efforts, youth-oriented ventures, children, romance, educational institutions, hobbies, games, sports, amusements, vacations, play, actor, musician, athlete, recreation director, choreographer, sports photographer, obstetrician, arts and crafts workers, securities salesmen, hobby and game manufacturers, bowling alley operator, child psychologist. An attraction to where creativity is expressed - places of pleasure, entertainment, amusement, presentation of fine arts, films or drama, sports and recreational areas, hobbies, children and youth activities, school, stock market and speculation. वाले कामो की तरफ़ अपना ध्यान देना चाहिये,और वह जब भी अपनी योग्यता को Commerce, domestic related projects, liquids, food, small transactions with a large turnover, general public, gardening, women, breeding of animals, silver, commodities, hotels restaurants, groceries, domesticity, music, those who cater to and serve the public, nurses, airline attendants, dieticians, dry cleaners, housekeepers, cooks, bakers, landscapers, merchants, cashiers, grocers, milkmen, obstetricians, meteorologists, counselors, restaurant workers, hydro-therapists. Sympathy, tenacity, compassion, and sensitivity. Sense of rhythm, timing, and tune. A need to be liked. Interest in nutrition, foods, beverages, or diet. Likes to cater to and serve the public. Feels comfortable in the mainstream, rubbing shoulders with the masses, mixing and mingling with common people, especially in feminine situations. Isolated places and purely mental activity rub the wrong way. की तरफ़ ले जाने की कोशिश करेगा,उसे एक दम से किसी न किसी प्रकार की टेंसन का सामना करना पडेगा। और इन टेन्सन के कारण सचिन को अपने गुजारे और जीवन पालने के लिये Writing, traveling, transportation, mail order, newspapers, postal worker, draftsman, mechanic, telephone operator, bookkeeper, stenographer, electrician, architect, accountant, copywriter, bus or taxi driver, speech therapist. Those who write a great deal, who draw, draft or place anything on paper. Media associated with this area are study, education, talking and conversation, phoning, newspapers, periodicals, or mental activity. Mail, garages, local transportation, cars, and travel. आदि संस्थानों में नौकरी करनी पडेगी।

अत: जो भी जानकारी आपने मांगी है उसके अनुसार आपको इस प्रेस से अपना ध्यान बिलकुल हटाकर बताये गये कामों की तरफ़ ले जाना चाहिये।