एक जनवरी

आपकी जन्म तारीख में सूर्य,यूरेनस और शनि के प्रभाव से युक्त होता है,सूर्य राज्य का कारक है,यूरेनस संचार का स्वामी है,और शनि कर्म का कारक है,इस तारीख को जन्म लेने वाले का शनि उच्च कोटि का माना जाता है,सूर्य अरु यूरेनस आपके अन्दर एक विशेष प्रभाव देंगे,आपके अन्दर स्वतंत्र विचारों को भरेंगे,आपके पास जो भी होगा,उसे मौलिक रूप से दिखाने की कोशिश करेंगे,आपके अन्दर एक निर्माण करने वाले के गुणों को भरेंगे,आपको सफ़लता अवश्य देर से मिले लेकिन मिलेगी अवश्य यह मेरा खुद का जाना परखा नियम है.

आपकी विचारधारा उच्चकोटि की है,और आपकी प्रकृति गंभीर है,जो कुछ भी आप करते है वह पूरे मन से करते है,और जो करना है,उसे हमेशा के लिये स्थिर रहने वाली क्रिया से करना है,आज बनाकर कल बिगाडने वाली बात आपके अन्दर नही है,आप सुलझे हुये विचारों वाले व्यावहारिक व्यक्ति है,दूसरों का प्रभाव आप पर आसानी से नही पडता है,आपकी सारी योजनाओं के पीछे एक निश्चित उद्देश्य होता है,और कठिनाईयों से आप जल्दी घबडाते नही है,और निराश भी नही होते,आपका मन उदार है,आप अपने ढंग से दूसरों को सहायता देना पसंद करते है,किसी के दबाब में आकर किसी की सहायता करना आपके बस की बात नही है,कोई अपने आप को आप पर थोपे यह भी आपको पसंद नही है,आप निश्चिन्त रूप से महत्वाकांक्षी है,और अपने साथियों तथा परिवार के लोगों से अधिक ऊंचाइयों में उठने की आपके अन्दर हिम्मत है.

जीवन में आपके अन्दर अनेक बाधायें आयेंगी,लेकिन आपके अन्दर धैर्य और साहस की अधिकता के कारण वे बाधायें आपका कुछ भी बिगाड नही सकती है,आपके व्यक्तित्व का अन्य लोगों पर विशेषत: सार्वजनिक जीवन में दूसरों पर प्रबल चुम्बकीय प्रभाव पडेगा,लेकिन इसके साथ ही आप अपने कार्य क्षेत्र में विवादों और अप्रिय स्थितियों से भी गुजरेंगे.

आर्थिक स्थिति
धन वाले मामलों में आप सावधान और कम से कम खर्च में काम चलाने वाले व्यक्ति होंगे,जहां पर आपको स्थिर लाभ दिखाई देगा वहीं पर आपका पैसा लगेगा,आप हर अच्छे अवसर का लाभ प्राप्त करने की कोशिश करेंगे,और किसी भी परिस्थिति के अन्दर अपना लाभ कमाकर निकलने की कोशिश करेंगे.

अन्य जानकारी के लिये आप अपनी जन्म तारीख लिखकर संपर्क करें,हमे आपके बारे में बताने में बहुत खुशी होगी.
http://www.astrobhadauria.com